Hero Splendor Price Today: लूट के माल छूट में, Hero Splendor 125cc बाइक की कीमत में हुई भारी गिरावट, जल्दी खरीदे 75000

Hero splendor 125cc

हेलो दोस्तों नमस्कार अगर आप भी नए साल में बाइक करने के बारे में सोच रहे हैं तो फिर से बाइक ऊपर ऑफर मिलना शुरू होने वाला है। इसलिए तैयार रहे और नए साल पर बाइक खरीदें। क्योंकि नए साल पर फिर से कंपनियां आपको काफी डिस्काउंट पर बाइक देगी और 0% ब्याज पर भी बाइक खरीद सकते हैं। यानी कम डाउन पेमेंट देकर और बिना कोई ब्याज से किस्तों में पैसा देकर भी आपकी बाइक खरीद सकते हैं। हालांकि अभी कंपनी वाले ऐसा घोषणा नहीं किए हैं, मगर इसके बारे में जल्द ही आपको बड़ी घोषणा हो सकता है। उसके बाद आप कम कीमत में बाइक खरीद सकते हैं।

 

बता दे की आज के समय में हर किसी को बाइक की जरूरत पड़ रही है। चाहे वह जॉब कर रहे है या पढ़ने जा रहे हैं या घूमने के लिए या ऐश करने के लिए हर काम के लिए बाइक की जरूरत हो रही है। क्योंकि बिना बाइक के कोई भी लोग रहना पसंद नहीं कर रहा है। इसलिए अगर आप भी बाइक करने के बारे में सोच लिया है अगर नहीं बाइक करना चाह रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात है।

 

नए साल आ रहा है फिर से दीपावली वाला ऑफर नए साल में मिल सकता है। इसलिए तैयार रहिए अगर बाइक खरीदना है तो काफी ज्यादा डिस्काउंट मिल सकता है। जितने भी लोग अभी तक बाइक नहीं करते हैं या खरीदने हैं। और उसके बाद भी नई बाइक करना चाह रहे हैं तो आपको बहुत कम कीमत में नए साल पर बाइक मिल सकता|

Check price 75000

Honda Shine SP 125 Bike: होंडा शाइन SP 125cc बाइक की कीमत में हुई भारी गिरावट, सिर्फ इतने में मिलेगा होंडा शाइन की 80000

के समय में हीरो बाइक की कीमत में काफी कमी आ गया है, अगर आप अभी के समय में बाइक खरीदना पसंद कर रहे हैं। तो आपको जानकारी के लिए बता दो की 83000 के करीब एक शोरूम में हीरो स्प्लेंडर की बाइक मिल जाएगा। वही ऑन रोड प्राइस में कर देंगे तो आपको 1 लाख तक हो सकता है या 1 लाख से थोड़ा ज्यादा पैसा देना पड़ सकता है। मगर जैसा ही नए साल आ रहा है नए साल पर मिलेगा तो आपको और भी कम कीमत में बाइक मिल सकता है।

Hero Pro 125 cc

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस की माइलेज देखना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता दो की 70 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 83.2 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। ऐसा दवा गूगल के माध्यम से की जा रही है जब भी बाइक खरीदें तो अपनी तरफ से एक बार जरूर चेक कर ले।

Bike price 2024 Click here

2 thoughts on “Hero Splendor Price Today: लूट के माल छूट में, Hero Splendor 125cc बाइक की कीमत में हुई भारी गिरावट, जल्दी खरीदे 75000”

Leave a Comment