Honda Shine 2024 Bike Price: शानदार फीचर्स, जबरदस्त माइलेज के साथ होंडा शाइन बाइक हुआ लॉन्च, अभी खरीदे नहीं तो दाम बढ़ जाएगा

Honda shine bike price

होंडा शाइन में कुछ नहीं ग्राफिक को भी चेंज किया गया है। पूरे फ्यूल टैंक को कर करते हैं और होंडा का लोगों की सीडी में उनके साथी से मिलता है। और आप सबको बता दे की कुछ समय पहले होंडा ने लिमिटेड एडिशन भी पेश किया था जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया जिसमें मोटरसाइकिल को ज्यादा मर्डर और आकर्षक बनाने के लिए कई कॉस्मेटिक बदलाव भी किए गए।

 

अभी नए डिजाइन के साथ होंडा शाइन बाइक मार्केट में लॉन्च हो चुका है आप लोग नजदीकी शोरूम से जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं। अभी के समय में इसकी कीमत 100000 के करीब बताई जा रही है जो दिवाली के ऑफर पर और भी ज्यादा छूट मिल सकता है। अगर आप ईएमआई के माध्यम से बाइक करने जा रहे हैं। तो कम डाउन पेमेंट के माध्यम से आप इस बाइक को खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

Bike 2024 new model

होंडा शाइन बाइक में 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन दिया गया है जो 7500 आरपीएम पर 10 भाप की पावर और 5500 आरपीएम पर 11:00 म का तर्क जनरेट करता है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ लंच की गई है। और इसकी फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 10.5 लीटर है अगर इसकी माइलेज की बात किया जाए। तो करीब 60 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज दे रही है जो की होंडा बाइक के लिए अच्छा माना जाता है। तो आप इस भाई को खरीद सकते हैं काफी आकर्षक स्टाइल में नई बाइक लॉन्च किया गया है। तो अब कभी भी जाकर इस बाइक को शोरूम से खरीद सकते हैं।

Honda shine 2024

RPF Constable Si Vacancy 2024, रेलवे आरपीएफ कांस्टेबल 50000 पदो पर आ सकता है इस बार

इसकी बिक्री चल रही है अगर आप ओएलएक्स पर करना चाह रहे हैं। तो आप वहां से भी अच्छा बाइक खरीद सकते हैं। फुल कंडीशन में मिल रहा है आप उसे चेक करने के बाद ही खरीद सकते हैं। उसके बाद बाइक देखो अप अभी जाकर नई बाइक खरीद सकते हैं। जो काफी अच्छा कंडीशन में देखने को मिलेगा आज के समय में होंडा शाइन बाइक की जो नई लुक सामने आ रहा है। वह काफी आकर्षक है जो हर कोई इसे करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आपने भी ऐसा मन बना लिया है तो इस दिवाली में नई बाइक भी खरीद सकते हैं, या आप पुराना बाइक को भी नए कंडीशन में खरीद सकते हैं।

RPF Constable Si Vacancy 2024, रेलवे आरपीएफ कांस्टेबल 50000 पदो पर आ सकता है इस बार

 

5 thoughts on “Honda Shine 2024 Bike Price: शानदार फीचर्स, जबरदस्त माइलेज के साथ होंडा शाइन बाइक हुआ लॉन्च, अभी खरीदे नहीं तो दाम बढ़ जाएगा”

Leave a Comment