Free Fire India Lunch: फ्री फायर इंडिया हुआ लॉन्च, अब आप फ्री फायर इंडिया गेम खेल सकते हैं

Free fire in India –

हेलो दोस्तों नमस्कार फ्री फायर इंडिया का इंतजार कर रहा है बच्चों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि अब आ चुका है फ्री फायर मैक्स गेम जो प्ले स्टोर पर उपलब्ध है वहां से जाकर आप गेम खेल सकते हैं। और जितना मन उतना के लिए काफी अच्छा गेम है और बहुत सारे बच्चे उसे खेल रहे हैं। अभी ट्रेड में वही चल रहा है इसकी जगह पर उसे लंच किया गया है। और जल्दी फ्री फायर इंडिया को भी भारत में लंच कर दिया जाएगा इसके बाद आप लोग खेल सकते हैं।

 

बता दे की पबजी गेम को लेकर भी बच्चों के बीच में काफी इंतजार हुआ करता था जो कि लंच कर दिया गया। और सही बच्चे पबजी गेम खेलना शुरू कर दिए क्योंकि काफी दिनों से पबजी को भी बन कर दिया गया था। उसी तरह फ्री फायर इंडिया को भी बन किया गया है कुछ इशू है। और इशू सॉल्व हो जाने के बाद इसे फिर से वापस लंच कर दिया जाएगा और आप सब नए वर्जन में नए गेम को खेल पाएंगे। और जितना मन उतना आप लोग घर बैठे फ्री फायर इंडिया को फिर से खेलना शुरू कर देंगे। क्योंकि कंपनी वाले भी वादे कर चुके हैं कि जल्द ही इस गेम को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके जगह पर अभी सभी बच्चे फ्री फायर मैक्स गेम खेल रहे हैं आप लोग भी एक बार ट्राई करके देख सकते हैं।

Free fire lunch date –

फ्री फायर इंडिया को बच्चे कब से शुरू करेंगे इसका तो अभी तक कंपनी की तरफ से आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं किया गया है। मगर जल्द ही कंपनी की तरफ से एक और ट्वीट कर बता दिया जाएगा कि इस जल्द ही शुरू किया जा सकता है। आप सबको पता ही होगा कि मीडिया में एक्टिव वायरल हुआ था बताया गया था कि नवंबर या दिसंबर में फ्री फायर इंडिया गेम को लांच कर दिया जाएगा। हालांकि नवंबर तो समाप्त हो चुका है दिसंबर है तो दिसंबर तक देख लीजिए। अगर इस महीने में नहीं आता है तो अगले साल इस लंच किया जा सकता है।

Lunch date free fire

बहुत दिनों से सभी बच्चे फ्री फायर इंडिया का इंतजार कर रहे हैं तो कंपनी के द्वारा इस नए वर्जन में नए सिक्योरिटी के द्वारा तैयार किया जा रहा है। कि किसी भी डाटा को लेकर कोई यीशु ना आ सके और सभी का पर्सनल डाटा सुरक्षित रह सके इसी को देखते हुए कंपनी वाले भी काफी ज्यादा इसमें सिक्योरिटी लग रहे हैं। उसके बाद इसे भारत में लंच कर दिया जाएगा जितने भी बच्चे इस गेम को खेलना चाहते हैं। वह सभी बच्चे फिर से अपने घर पर बैठे कर मौज मस्ती से अच्छे से खेल सकते हैं जितना मन उतना देर तक इस गेम को खेल सकते हैं।

9 thoughts on “Free Fire India Lunch: फ्री फायर इंडिया हुआ लॉन्च, अब आप फ्री फायर इंडिया गेम खेल सकते हैं”

Leave a Comment