Free fire in India launch: Free fire 2024 Release

Free fire launch in india

नमस्कार आज फ्री फायर के इंतजार अब समाप्त होने जा रहा है। क्योंकि जल्द ही प्ले स्टोर पर फ्री फायर इंडिया देखने को मिलेगा, वर्तमान में फ्री फायर मैक्स सभी बच्चों को खेल रहे हैं। क्योंकि उसे लंच कर दिया गया इसकी जगह पर और नए वर्जन नए गेम के तरफ मजा सभी बच्चे ले रहे हैं। और धराधार प्ले स्टोर पर जाकर गेम को खेल रहे है। तो आप भी फ्री फायर मैक्स खेलना चाहते हैं तो प्ले स्टोर पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं। और फुल मस्ती और एंजॉय के साथ खेल सकते हैं। मगर जल्दी फ्री फायर इंडिया को भी लंच किया जाएगा, क्योंकि कभी भी आपका इंतजार समाप्त हो सकता है।

Free fire today launch india

पबजी गेम की तरह फ्री फायर गेम दूसरे नंबर पर आता है और सभी बच्चों से काफी पसंद करते हैं।‌ क्योंकि आप सबको पता होना चाहिए कि पब गेम भी कई सालों तक बंद रहा और उसे नए भजन नए तरीके नए गेम की तरह लंच किया गया। इस तरह फिर से आपको पब गेम की तरह फ्री फायर गेम भी लॉन्च किया जाएगा नए तरीके से जितने भी बच्चे इस गेम को लेकर इंतजार कर रहे हैं। उन सब का इंतजार कभी भी समाप्त हो सकता है भारत सरकार के द्वारा भी जल्द ही परमिशन मिल जाएगा। और इसे प्ले स्टोर पर उपलब्ध करा दी जाएगी जहां से आप प्राप्त करके गेम को खेल सकते हैं। क्योंकि इस गेम को खेलने के लिए बहुत सारे बच्चे इंतजार कर रहे हैं।

Free fire launch india

उसके बाद फ्री फायर की जगह था मगर इस बैन कर दिया गया है् मगर जल्दी से फिर से उपलब्ध करा दिया जाएगा उसके बाद सभी बच्चे खेलना शुरू कर देंगे। आप सबको जानकारी के लिए बता दे की नई गेम लॉन्च हो चुका है जिसका नाम है फ्री फायर मैक्स उसे गेम को खेलकर बहुत सारे बच्चे को अच्छा लग रहा है। तो आप भी खेलना चाहते हैं तो जाकर प्ले स्टोर पर उपलब्ध है वहां से खेल सकते हैं। फ्री फायर गेम आप सभी को देखने को मिल जायेगी.|

Free fire 2024 launch

समय में किसी भी बच्चे से पूछेंगे कि कौन सा गेम सबसे अच्छा लगता है। जो मोबाइल पर खेलने में मजा आता है तो वाला नंबर में तो पब आएगा। और दूसरा नंबर में फ्री फायर इंडिया आएगा जो कि अभी उपलब्ध नहीं है। और कोई भी बच्चे भारत में नहीं खेल पा रहे हैं तो आप सबके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी जल्दी मिलने वाला है। और फिर से आप फ्री फायर इंडिया गेम खेलना शुरू कर देंगे फ्री फायर इंडिया का जगह पर फ्री फायर मैक्स को लांच किया गया है। तब तक आप इस गेम को खेले और काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। मगर जैसे ही फ्री फायर इंडिया को लांच कर दिया जाएगा उसके बाद आपका फ्री फायर इंडिया गेम अब इंतजार खत्म हुआ है.

Free fire Overview:

फ्री फायर इंडिया गेम का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि कुछ दिन पहले ही से बैन कर दिया गया है तब से कोई भी इस खेल नहीं पा रहा है। अब आप सब जल्दी इस अपने मोबाइल में घर में बैठकर इस गेम को खेल सकते हैं। क्योंकि सरकार इसका परमिशन जल्द देने वाली है, उसके बाद भारत में इसे लंच कर दिया जाएगा जिस तरह से पब गेम बैन किया गया था। उससे भी लंच कर दी गई है, अब फ्री फायर इंडिया गेम को भी फिर से नए तरीके से लंच किया जाएगा।

Organization  Garena 
Post free fire india 
Year 2024
Game size  700 mb
Reedom code Today  Click here
Free fire launch in india  Click here
Official  Click here

17 thoughts on “Free fire in India launch: Free fire 2024 Release”

Leave a Comment