GARENA FREE FIRE Game: Free fire launch in India 2024

Free fire game launch

हेलो नमस्कार फ्री फायर 2024 लॉन्च होने वाले है की आज जारी किया गया है बच्चे फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने का इंतजार करें। अगर आप फ्री फायर इंडिया की वापसी को लेकर पिछले लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो आप सब का इंतजार आप कभी भी खत्म हो सकता है। फ्री फायर इंडिया डेवलपर्स के द्वारा बताया जा रहा है कि इसे जल्दी लंच करने की पूरी तैयारी की जा रही है। कभी भी प्ले स्टोर पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके बाद से सभी फ्री फायर लवर खेलना शुरू कर देंगे। क्योंकि काफी लंबे समय से इंतजार चल रहा है जिसे कुछ इशु के भारत में से बेन कर दिया गया मगर अब फिर से शुरू किया।

Garena Free fire 2024

फ्री फायर गेम लिए बड़ी खुशखबरी है जो काफी लंबे समय से फ्री फायर इंडिया गेम खेलें।‌और वही गेम खेलना पसंद कर रहे हैं तो आप सबको नए साल में बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने जा रहा है। नए साल में ही फ्री फायर इंडिया को भारत में लंच कर दिया जाएगा इसके बाद सभी बच्चे खूब मौज मस्ती के साथ फिर से गेम खेलना शुरू कर देंगे। क्योंकि काफी लंबे समय यानी गरीब 18 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। और इसे भारत में बैन कर दी गई है अब आप सबको बेन से बहुत ज्यादा राहत मिल सकता है।

Free fire launch in india

फ्री फायर गेम अब बहुत जल्द प्ले स्टोर पर मिल आज ही चेक कर सकते हैं.| भारत का सबसे प्रसिद्ध गेम फ्री फायर इंडिया गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया है। तब से सभी यूजर्स से लेकर काफी ज्यादा इंतजार कर रहा है कि जल्दी प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो जाए कि अपने स्मार्टफोन पर इस गेम को खेलना शुरू कर दे। क्योंकि यह गेम काफी अच्छा लगता है, बच्चों खेलने में बच्चों के साथ युवा भी इस गेम को पसंद करते हैं।‌

Free fire game launch in india

भारत में फ्री फायर इंडिया गेम कब तक लांच होगा इसकी घोषणा तो अभी तक नहीं किया गया है। मगर एक सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट के अनुसार बताया जा रहा है कि 2024 में इसे लंच किया जा सकता है जो की दवा की जा रही की कंपनी के द्वारा किया गया ट्वीट है। अगर यह सही है तो आप सबको अगले साल में बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकता है। और फिर से आप फ्री फायर इंडिया गेम खेलना शुरू कर सकते आप सभी चेक करे.

Free fire Overview :

फ्री फायर गेम बहुत जल्द जारी किया परमिशन मिल जाने के बाद कंपनी वाले प्ले स्टोर पर गेम को उपलब्ध करा देंगे जैसे कि आप सबको पता होना चाहिए कि पबजी गेम को भी इसी तरह से बैन कर दिया गया था। और उसे दिन के बाद उसे फिर से प्ले स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया। तब से सभी बच्चे खूब ज्यादा पबजी गेम खेलना शुरू कर दिए हैं। इस तरह फ्री फायर इंडिया को भी जल्दी प्ले स्टोर पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। फ्री फायर गेम 2024 जारी होगा.|

Article name Free fire launch
Year 2024
Category Result
Game size 700 mb
Brand ambassador ma dhoni
Garena free fire Reedom Click here
Free fire launch in India Click here
Official Click here

5 thoughts on “GARENA FREE FIRE Game: Free fire launch in India 2024”

Leave a Comment