FREE FIRE GAME 2024 launch: Free fire in india Release

Free fire launch date india

हेलो नमस्कार फ्री फायर गेम अब बहुत जल्द प्ले स्टोर कर दिया गया है.| सबसे पहले आप सबको बता दो कि फ्री फायर को बंद करने का बहुत सारे कारण है। क्योंकि इसमें ईशु आने लग गया था और बच्चों का डाटा सुरक्षित नहीं था। जिसके कारण भारत सरकार इसे बंद कर दी। जब से इस गेम को बैन किया गया है तब से बहुत बच्चे हर रोज प्ले स्टोर पर जाकर बार-बार चेक करते हैं। सर्च करते हैं कि यह गेम कब तक वापस आएगा तो कंपनी के द्वारा एक ट्वीट कर कर बताया गया है कि जल्दी इस भारत में लंच किया जाएगा।

Free fire Release date 2024

आज जारी किया गया फ्री फायर गेम बहुत जल्द आज जारी किया गया है आज आसानी से चेक करे.| अपना आज फ्री फायर 2024 आप सभी को अब सबसे पहले आप सबको बता दो कि फ्री फायर को बंद करने का बहुत सारे कारण है। क्योंकि इसमें ईशु आने लग गया था और बच्चों का डाटा सुरक्षित नहीं था। जिसके कारण भारत सरकार इसे बंद कर दी। जब से इस गेम को बैन किया गया है तब से बहुत बच्चे हर रोज प्ले स्टोर पर जाकर बार-बार चेक करते हैं। सर्च करते हैं कि यह गेम कब तक वापस आएगा तो कंपनी के द्वारा एक ट्वीट कर कर बताया गया है कि जल्दी इस भारत में लंच किया जाएगा।

Free fire Release date india 2024

फ्री फायर इंडिया गेम कब से खेलने बच्चे शुरू करेंगे इसकी घोषणा होने के बाद ही पता चलेगा। क्योंकि जब प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा तभी आप सब वहां से प्राप्त करके गेम खेल सकते हैं। और जब तक प्ले स्टोर पर ही नहीं आएगा तो आप लोग खेलेंगे‌ कैसे। इसलिए अभी भारत में लंच किया गया फ्री फायर मैक्स जो काफी ट्रेंड चल रहा है और सभी बच्चे पब जी तरह से बना हुआ था। फ्री फायर गेम 2024 जारी किया गया है जो चेक कर सकते है.|

Free fire game 2024 Out

अब फ्री फायर गेम का इंतजार खत्म हुआ है आज अब चेक कर सकते है.| से भारत में लंच किया जा सकता है जिस तरह से पबजी को लांच किया गया। नए तरीके से इस तरह से फ्री फायर इंडिया को भी नए तरीके से लंच किया जाएगा‌। उसके बाद और भी मजा आएगा इस गेम को खेलने में इसलिए अभी आप लोग को कुश्ती इंतजार करना होगा। उसके बाद आप इस सबके हमको खेल सकते हैं। फ्री फायर 2024 जारी किया ही आज फ्री फायर लांच हुआ.|

Free fire 2024 Overview :

फ्री फायर गेम अब प्ले स्टोर पर मिल जायेगी आज की जारी किया गया है.| बच्चे लंबे समय से फ्री फायर इंडिया गेम का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि कुछ दिन पहले ही से बैन कर दिया गया है तब से कोई भी इस खेल नहीं पा रहा है। अब आप सब जल्दी इस अपने मोबाइल में घर में बैठकर इस गेम को खेल सकते हैं। क्योंकि सरकार इसका परमिशन जल्द देने वाली है, उसके बाद भारत में इसे लंच कर दिया जाएगा जिस तरह से पब गेम बैन किया गया था। उससे भी लंच कर दी गई है, अब फ्री फायर इंडिया गेम को भी फिर से नए तरीके से लंच किया जाएगा।

Name of article  Free fire launch 
Year 2024
Organization  Garena 
Category  Game
Release mode Online 
Reedom code Today  Click here
Free fire launch in India  Click here
Official  Click here

7 thoughts on “FREE FIRE GAME 2024 launch: Free fire in india Release”

Leave a Comment